HomeBusinessPathan release होने से पहले ही धमाल, इंडोनेशियन गर्ल पर चढ़ा बेशर्म...

Pathan release होने से पहले ही धमाल, इंडोनेशियन गर्ल पर चढ़ा बेशर्म रंग,दीपिका की हॉटनेस को दे रही टक्कर

मुंबई: Pathan release फ़िल्म आज रिलीज होने जा रही है लेकिन Pathan release फ़िल्म के रिलीज होने से पहले ही इसकी दीवानगी देखने के लिए मिल रही है।

Pathan release फ़िल्म के गाने  बेशर्म रंग पर विवादों के बावजूद शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की “पठान” फ़िल्म ने रिलीज होने से पहले कई हिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए।

Pathan release होने से पहले ही  पठान फ़िल्म को लेकर देश ही नहीं विदेशों से भी रिएक्शन आ रहे हैं। फ़िल्म रिलीज से पहले ही विदेशों में भी धमाल मचा रही है।

इसी बीच इंडोनेशियन गर्ल पर भी पठान फ़िल्म के बहुचर्चित गाने बेशर्म इश्क का रंग चढ़ता दिख रहा है।Pathan release होने का इंतजार सारी दुनिया के fans कर रहे हैं।

बता दे कि इंडोनेशिया के यूट्यूब क्रिएटर्स बॉलीवुड को बेहतरीन सीन के साथ इस तरह पर्दे पर उतारते हैं कि असली नकली में फर्क कर पाना मुश्किल होता है।
विदेशों में बॉलीवुड की दीवानगी का नज़ारा समय- समय पर देखने को मिलता ही रहता है। कई विदेशी क्रिएटर्स और डांसर्स बॉलीवुड फिल्मों के गानों को रीक्रिएट करते हैं या उन पर परफॉर्म करके बहुत फेमस हो रहे हैं। ऐसे ही इंडोनेशिया के क्रिएटर्स ने किंग खान और दीपिका पादुकोण स्टारर गाने ‘झूमे जो पठान’ को रीक्रिएट किया है।

हालांकि वीना फान (Vina fan) ये पहली बार नहीं कर रही हैं इससे पहले भी वो कई बॉलीवुड फिल्मों के गाने रीक्रिएट कर चुकी हैं। वे कई बार शाहरुख के कई गानों के रिक्रिएट में नजर आ चुकी है। यह भारतीय लोगों को काफी पसंद आता है।

Pathan release होने से पहले ही फ़िल्म की एडवांस बुकिंग ने बाहुबली 2 और केएफजी को भी पीछे छोड़ दिया। अब देखना यह होगा कि Pathan release होने से पहले फैन्स उसका वेट कर रहें हैं। Pathan release होने के बाद और देखने के बाद उनके चेहरे पर खुशी आती है या नहीं।

Watch full video

 

इन्हें भी पढ़िये-

 

एक्टिंग छोड़ ऐक्ट्रेस रतन राजपूत क्यों बनी किसान ?

Must Read