HomeEntertainmentशाहरुख खान की ट्रोलिंग के बाद अब सोशल मीडिया पर वायरल हो...

शाहरुख खान की ट्रोलिंग के बाद अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बाबा रामदेव का कार्टून, कार्टूनिस्ट पर केस

 

हरिद्वार– शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म के विवाद की आंच से उत्तराखंड भी अछूता नहीं रहा है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म के ‘बेशर्म रंग’ गाने से सोशल मीडिया पर घमासान छिड़ गया है. अब सोशल मीडिया पर योग गुरु बाबा रामदेव का अश्लील कार्टून भी वायरल किया गया जिसके बाद 2 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

क्या है पूरा मामला ?

सोशल मीडिया पर ‘पठान’ (Pathan) फिल्म के ‘बेशर्म रंग’ गाने के विवाद के बीच हरिद्वार से योग गुरु बाबा रामदेव के अश्लील कार्टून बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आ रहा है. इसके बाद हरिद्वार के एक कार्टूनिस्ट और देहरादून के एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में उन पर केस दर्ज किया गया है.

कनखल थाना प्रभारी मुकेश चौहान ने जानकारी दी है कि पतंजलि योगपीठ के कानूनी प्रकोष्ठ द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर कार्टूनिस्ट गजेंद्र रावत और हेमंत मालवीय के खिलाफ यहां कनखल थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है.

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि इन लोगों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा (IPC )153ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है.

इन्हे भी पढें-

‘पठान’ फिल्म के विरोध के बीच Empire Magazines में 50 Greatest Actors में शुमार शाहरुख खान

लखनऊ की मशहूर दुकानें जहां चाट, कचौड़ी का स्वाद लेने पहुंचते हैं सितारे भी..

 

 

Must Read