Homeबॉलीवुड'पठान' फिल्म के विरोध के बीच Empire Magazines में 50 Greatest Actors...

‘पठान’ फिल्म के विरोध के बीच Empire Magazines में 50 Greatest Actors में शुमार शाहरुख खान

 

Empire Magazines 50 Greatest Actors: इन दिनों बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को पठान (Pathan) फिल्म के चलते आलोचना का सामना करना पड़ा . विगत कुछ दिनों से शाहरुख सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच अब ‘एम्पायर मैगजीन’ ने फरवरी 2023 अंक की 50 फेमस एक्टर्स की लिस्ट जारी कर दी है. इसमें शाहरुख खान शामिल होने वाले इकलौते बॉलीवुड स्टार हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होते ही फिल्म विवादों में घिर गई. तब से लेकर अब तक शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर खूब आलोचना झेलनी पड़ रही है. म. प्र. के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तो फिल्म के सीन में बदलाव करने और गाने को बैन करने की मांग की है. इसके साथ ही चेतावनी दी है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो मध्य प्रदेश में फिल्म रिलीज होगी या नहीं इस पर विचार किया जाएगा. शाहरुख इन दिनों अपनी इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा में हैं.

इंडियाटुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एम्पायर मैग्जीन ने फरवरी 2023 के अंक की 50 फेमस एक्टर्स की लिस्ट जारी की है जिसमें हॉलीवुड स्टार्स टॉम हैंक्स, मार्लोन ब्रैंडो, रॉबर्ट डी नीरो, डेनजेल वाशिंगटन जैसे कई जाने माने बड़े स्टार्स के नाम शामिल किए गए हैं. लेकिन हिंदी सिनेमा से सिर्फ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को ही इस लिस्ट में जगह मिली पाई है.

Must Read